Breaking News

स्वास्थ्यकर्मियों का शुक्रिया अदा करने के लिए पायलट ने आइसलैंड के आसमान में बनाया 'दिल', वायरल हुईं तस्वीरें

चीन से आइसलैंड लौट रहे एक पायलट ने बेहद दिलचस्प तरीके से स्वास्थ्य कर्मियों का शुक्रिया अदा किया। पायलट ने आइसलैंड के आसमान में दिल का आकार बनाकर कोरोना के कर्मवीरों को धन्यवाद कहा। पायलट चीन से मेडिकल फील्ड से जुड़ा सामान लेकर लौट रहा था। इससे पहले भी दुनियाभर में लोगों ने चिकित्साकर्मियों को अलग-अलग तरह से शुक्रिया अदा किया है। कहीं थाली और ताली बाजकर सम्मान व्यक्त किया और तो हीं उन फूलों की बारिश की गई।

हॉस्पिटल के ऊपर बनाया दिल
पायलट ने आइसलैंड की राजधानी रेक्याविक के दो अस्पतालों के ऊपर दिल बनाया। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, यात्रा पूरी करने के बाद उसे ऐसा करने में 9 मिनट अतिरिक्त लगे। आसमान में डूडल बनाने के बाद फ्लाइट रेफ्लाविक एयरपोर्ट पर लैंड हुई। पायलट का नाम क्या है, इसकी जानकारी नहीं दी गई।

दुनियाभर में एयर ट्रैफिक को ट्रैक करने वाली एजेंसी ने दी जानकारी

दुनियाभर में एयर ट्रैफिक को ट्रैक करने वाली एजेंसी फ्लाइट राडार 24 ने इस घटना की जानकारी अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर की है। पोस्ट के मुताबिक, विमान का नाम बोइंग 767 है जिसने शंघाई से आइसलैंड तक का सफर किया है। पोस्ट में एक लिंक भी शेयर किया गया है जिससे शंघाई से लेकर आइसलैंड तक के सफर को ग्रीन लाइन के रूप में देखा जा सकता है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Gratitude to corona karmveer Pilot draws heart shape over Iceland hospitals to thank medical staff


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3asJfpp

No comments